ईपीएफओ CBT की मीटिंग गुवाहाटी में, EPS 95 Pension वृद्धि के लिए, मौन प्रदर्शन।

EPS 95 Pension Latest News – National Agitation Committee (NAC) के EPS 95 पेंशनर्स बचाओ राष्ट्र व्यापी अभियान अंतर्गत, EPS 95 पेंशनर्स द्वारा मौन प्रदर्शन किया जाना है। गुवाहाटी (आसाम) में दिनांक 11.03.2022 को संपन्न होने वाली आगामी CBT मीटिंग के स्थान पर EPS95 पेंशनर्स द्वारा अपनी न्यूनतम पेंशन में वृद्धि समेत चारसूत्रीय मांगो के लिए मौन विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा की गई है।

EPFO कार्यालयो पर भी होगा मौन प्रदर्शन।

इसी के साथ दिनांक 07 मार्च 2022 से 09 मार्च 2022 के बीच किसी भी एक दिन -देश के सभी EPF कार्यालयों पर होगा मौन विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम भी किया जाना है और साथ ही EPF कार्यालयों, मा. प्रधानमंत्री/मा. श्रममंत्री के नाम के ज्ञापन भी सौपे जायेंगे।

मा. चेयरमैन/मा. सदस्य गण CBT को गुवाहाटी मीटिंग दरम्यान NAC की आसाम टीम द्वारा भी अपनी मांगो के सन्दर्भ में ज्ञापन प्रस्तुत किये जायेंगे।

कमांडर अशोक राउत ने पेंशनर्स से की अपील।

कमांडर अशोक राउत ने कहा की कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए शासन/प्रशासन नियमों का पालन करते हुए कार्यक्रम संपन्न किया जाये। उत्तर/दक्षिण/पूर्व/पश्चिम भारत के मुख्य समन्वयक/ प्रांतीय /क्षेत्रीय/मण्डल/जिला इकाई सहित NAC के राष्ट्रीय स्तर के सभी नेताओं व सभी सदस्यों से अपने अपने क्षेत्र के EPF कार्यालय पर मौन विरोध कार्यक्रम का आयोजन कर इसे सफल बनाये।

EPS 95 Pension Latest News के साथ यह भी पढ़े :

2 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published.